महिला के नंनदोई व उसके साथियों ने की महिला की गला दबाकर हत्या|
May 11th, 2020 | Post by :- | 141 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- जिले के थाना मुंडकटी के अंतर्गत गांव लोहिना में एक महिला की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मृतक महिला के पिता की शिकायत पर उसके नंनदोई सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टामार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले में खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मुंडकटी थाना प्रभारी उमर मोहम्मद ने जानकारी में बताया कि गांव लोहिना निवासी रामबीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि रविवार को उसकी बेटी (27 वर्षीय) पिस्ता घर पर मौजूद थी। उसने बताया कि पिस्ता का नंनदोई गांंव पुन्ना का नगला जिला मथुरा यूपी निवासी संजू अपने तीन अन्य साथियों के साथ गांव लोहिना में पहुंच गया। उसने आरोप में बताया कि पिस्ता व उसके नंनदोई के बीच कहासुनी हो गई। उसी कहासुनी के चलते संजू व उसके साथियों ने पिस्ता का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और महिला के नंनदोई सहित चार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।