मां-बेटे से चार किलो 50 ग्राम गांजा बरामद|
May 11th, 2020 | Post by :- | 22 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- जिले के मुंडकटी थाना पुलिस ने कार सवार मां-बेटे के कब्जे से 4 किलो 50 ग्राम नशीला पदार्थ (गांजा) बरामद किया है। पुलिस ने दोनों मां-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों मां-बेटे को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

मुंडकटी थाना प्रभारी उमर मोहम्मद ने जानकारी में बताया कि उन्हें सूचना मिली कि कार में सवार मां-बेटे नशीला पदार्थ लेकर जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने मुंडकटी थाना चौके पर नाका लगाकर वाहनों की तलाशी शुरू कर दी। पुलिस ने कार सवार दोनों मां-बेटे को तलाशी के लिए नाके पर रोक लिया।

पुलिस ने जब गाडी की तलाशी ली तो उसमें से चार किलो 50 ग्राम गांजा बरामद किया। पुलिस ने दोनों आरोपी सेक्टर बीस कृष्णा नगर मकान नंबर 51 फरीदाबाद निवासी तरूण व उसकी माता माया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों मां-बेटे को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।