रोटरी क्लब पलवल सिटी ने लगाई अदालत के मुख्य द्वारों पर सैनिटाइजर मशीनें|
May 11th, 2020 | Post by :- | 33 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- कोरोना वायरस से संक्रमण पर जीत हासिल करनी है तो हमें जाति, धर्म सभी को भुलाकर एक जुट होकर काम करना होगा। जिस दिन भारत की जनता एक साथ मिलकर काम करने लगेगी हम कोरोना तो क्या किसी बड़ी आपदा पर विजय प्राप्त करने के लिए सक्षण हो जाऐंगे। उक्त शब्द पलवल जिला एवं सत्र न्यायधीश चंद्र शेखर ने कहे। वे रोटरी क्लब पलवल सिटी की ओर से अदालत परिसर के दोनों मुख्य द्वारों पर लोगों के लिए मुफ्त में लगाई गई सैनिटाइजर मशीनों का शुभारंभ कर रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रोजेक्ट चेयरमैन राजेश गर्ग ने की।

कार्यक्रम में जिला एवं सत्र न्यायधीश के अलावा अतिरिक्त जिला सत्र एवं न्याधीश महेश कुमार व जेएमआईसी गुलशन वर्मा भी मौजूद रहे। रोटरी क्लब पलवल सिटी के प्रधान पवन सिंगला की देखरेख में आयोजित कार्यक्रम में रोटरी क्लब पलवल सिटी के पूर्व प्रधान कुलदीप एडवोकेट, भावी प्रधान नरेंद्र बैंसला, युवा साथी अनुज मित्तल, अमन शर्मा, पुनीत अग्रवाल, दिनेश गर्ग व भगत सिंह डागर मुख्य रुप से मौजूद रहे।

जिला एवं सत्र न्ययाधीश चंद्र शेखर ने कहा कि आज इस बीमारी में इस प्रकार के कार्य करने से बड़ा पुण्य मिलता है, इसलिए जितने जिससे हो सकें करने चाहिए। उन्होंने कहा कि सैनिटाइजर मशीन लगाने से अदालत में आने वालों को फायदा होगा ही, बल्कि इससे हमारी सेफ्टी ज्यादा है, तो हमें अपनी सेफ्टी के लिए हर कदम उठाना चाहिए। उन्होंने रोटरी क्लब पलवल सिटी के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों का आभार भी व्यक्त किया और कहा कि इसी प्रकार इस कोविड-19 से लड़ते रहेंगे तो वह दिन दूर नहीं जब हम इसपर अपनी जीत दर्ज करेंगे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।