चिकित्सा व पुलिस विभाग के जुड़े कोरोना वारियर्स की सेवा करने शिवसेना ज़िला सचिव अपने संस्थान में कर रहें वाहनों की निःशुल्क सर्विसिंग
May 11th, 2020 | Post by :- | 61 Views

छत्तीसगढ़ (कोंडागांव) । सम्पूर्ण विश्व इस समय कोरोना विषाणु (कोविड -19) के संक्रमण के कारण उत्पन्न महामारी के कारण त्रस्त है। ऐसे में विभिन्न लोग इस महामारी के समय आम जनता की सेवा में लगे हुए हैं।

ख़ासकर चिकित्सा व पुलिस विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की सेवा इस समय संक्रमण के रोकथाम के लिए अति महत्वपूर्ण साबित हो रही है। ऐसे में हर कोई जिम्मेदार नागरिक अपनी भूमिका निभाना चाहते हैं और वे भी यथा संभव देश की सेवा कर रहे हैं।

ऐसे संकटकाल में कई माह बाद व्यवसायिक संस्थानों को खोलने हेतु हरि झंडी मिलने के बाद बिना किसी आर्थिक लाभ की भावना से लॉक डाऊन को सफल बनाते हुए कोरोना महामारी से आम जनता की जीवन बचाने में लगे “कोरोना वारियर्स” को सलामी देते हुए कोंडागांव के युवा शुभम दुआ जोकि कोंडागांव गांधी चौक में “दुआ ऑटो पार्ट्स” के अपने संस्थान में चिकित्सा व पुलिस विभाग से जुड़े अधिकारियों एवं कर्मचारियों के वाहनों की निःशुल्क सर्विसिंग दे रहे हैं।

इस युवा व्यक्ति के इस प्रकार के कार्य को हर युवा वर्ग के लिए एक मिसाल साबित होगा । शुभम दुआ द्वारा किये जा रहै इस निःस्वार्थ सेवा से आम जनता और ऑटोमोबाइल व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े लोगों में ख़ासा चर्चा का विषय है व सभी इस तरह के कार्य का स्वागत कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।