स्टार ऑफ ट्राइसिटी ग्रुप द्वारा मदर्स डे का आयोजन
May 10th, 2020 | Post by :- | 90 Views

पंचकूला, ( विजय भारद्वाज ) ! स्टार ऑफ ट्राइसिटी ग्रुप द्वारा मदर्स डे का आयोजन किया गया यह आयोजन ऑनलाइन एक्टिविटी के दौरान किया गया इसमें हर उम्र की महिलाओं ने भाग लिया अपने बच्चों के प्रति प्यार को दर्शाती खूबसूरत तस्वीरें स्टार ऑफ ट्राइसिटी ग्रुप के पास पहुंची डेढ़ सौ से अधिक तस्वीरें परतोगिता में भाग लेने के लिए आई महिलाओं ने स्टारों ट्राइसिटी ग्रुप में भेजी इस प्रतियोगिता की जजमेंट यूरि मेंबर रॉकी सर और गीतु जैन द्वारा की गई इस प्रतियोगिता की विजेता रही प्रिया नौडियाल अपनी बेटी के प्रति प्यार को दर्शाती बहुत ही सुंदर तस्वीर प्रिया नोडिया जी ने भेजी जिसके कारण वह प्रतियोगिता में विनर रही रॉकी सर और जीतू जैन का कहना है कि उनके लिए जजमेंट करना बहुत ही मुश्किल था परंतु जैसा कि हर कंपटीशन में एक ही विनर होता है तो उन्होंने प्रिया नौडियाल जी की तस्वीर को विजेता घोषित किया स्टार ऑफ ट्राइसिटी ग्रुप के प्रधान और उपप्रधान प्रीति अरोड़ा और सुमित कुमार जी का कहना है की मदर्स डे के कंपटीशन के लिए बहुत सी तस्वीरें उनके पास आई प्रतियोगिता के लिए तस्वीरों की गिनती हैरान जनक थी !

प्रीति अरोड़ा और सुमित कुमार जी का कहना है कि वे लॉक डाउन के चलते ऐसी ऑनलाइन प्रतियोगिता आगे भी करवाते रहेंगे ताकि महिलाएं अपने लिए भी थोड़ा समय निकाल सकें प्रीति अरोड़ा और सुमित कुमार जी का कहना है कि इस लॉक डाउन के दौरान घर पर रहे और सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें !

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।