रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 30 कुरुक्षेत्र के तत्वावधान में 50 निर्धन व जरूरतमंद परिवारों को राशन की किटें भेंट की
May 10th, 2020 | Post by :- | 29 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।    रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 30 कुरुक्षेत्र के तत्वावधान में थानेसर के विधायक सुभाष सुधा ने विशिष्ट अतिथि उद्योगपति जय भगवान सिंगला, विशिष्ट अतिथि रमेश सुधा सेक्टर 30 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान सुरेश कुमार की अगुवाई में सेक्टर के समाजसेवी लोगों के सहयोग से 50 निर्धन व जरूरतमंद परिवारों को राशन की किटें भेंट की। विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि कोरोना नामक वैश्विक महामारी में गरीब व असहाय व्यक्तियों की मदद से बढ़कर कोई पुण्य कार्य नहीं है।

इस कार्यक्रम के संरक्षक सदस्य अवनीश गोयल, सतपाल रढ़ान, एचएस सैनी, एसके शर्मा, इंद्रजीत सिंह नैन, आगम प्रकाश, अशोक शर्मा,  ईश्वर शर्मा, सुरेंद्र मढ़ान, डीडी सैनी, डॉ तरसेम कौशिक, राजेश सैनी, मनीष जिंदल, उदयभान, एसपी गौतम, रामचंद्र शर्मा, सुभाष वर्मा, प्रवीण कुमार, मनीराम धीमान कोषाध्यक्ष,  गुरबख्श सिंह, हरपाल सिंह, इंद्रजीत सिंह नैन, रणधीर सिंह, संजीव कुमार ने अपना सहयोग दिया।

सभी समाजसेवी लोगों ने विधायक सुभाष सुधा  का पुष्पगुच्छ से स्वागत किया। मंच संचालक डॉ केवल कृष्ण ने सभी का परिचय करवाया।

मुख्य अतिथि सुभाष सुधा ने कहा कि कोरोना नामक महामारी संपूर्ण विश्व में फैल गई है। भारत देश इससे बचने के सभी उपाय कर रहा है। प्रधानमंत्री मोदी जी के आह्वान पर सभी भारतवासी एकजुट हैं।

उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में कुरुक्षेत्र वासी भी पीछे नहीं हैं। वे तन, मन, धन से जरूरतमंदों की सेवा करने के लिए आगे आए हैं।

उन्होंने कहा कि हर गली मोहल्ले के प्रत्येक घर तक राशन पहुंचाया गया है और पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने एसोसिएशन के प्रधान पंडित सुरेश कुमार और आयोजन समिति का धन्यवाद किया और सभी को सोशल डिस्टेंस रखने, मास्क लगाने और हाथों को सैनिटाइज करने की सलाह दी।

प्रधान पंडित सुरेश कुमार ने सेक्टर 30 वासियों की ओर से सुधा जी को समस्याओं का ज्ञापन सौंपा और कहा कि सेक्टर 30 की गलियों में वाल टू वाल टाइलें लगवाई जाएं, सीवरेज सफाई  आदि की समस्याओं का समाधान करवाया जाए। माननीय विधायक सुभाष सुधा के सेक्टर 30 की सभी लंबित मांगों को शीघ्रातिशीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।