पुलिस पार्टी पर गोली चलाने वाले रेती चोरी गिरोह के चार आरोपी गिरफ्तार|
May 10th, 2020 | Post by :- | 37 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- होडल अपराध जांच शाखा पुलिस ने हत्या के प्रयास से पुलिस पार्टी पर गोली चलाने वाले यमुना रेती चोरी गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर ले लिया है। पुलिस आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल होने वाले हथियार व रेती चोरी के डम्फर बरामद करेगी।

जांच अधिकारी हरबीर व हाजिर खान ने जानकारी में बताया कि 9 जनवरी 2020 को पुलिस को सूचना मिली कि रेती चोरी गिरोह के कुछ सदस्य डम्फरों में रेती चोरी करके उन्हें तस्करी के लिए ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने दीघौट के पास नाका लगाकर इन गिरोह के सदस्यों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन इन गिरोह के सदस्यों ने पुलिस नाके को तोडते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि इस घटना में पुलिसकर्मियों भी चोटिल हो गए थे।

पुलिस ने इस घटना में आधा दर्जन रेती चोरी गिरोह के सदस्यों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में गांव बडौली निवासी रवींद्र उर्फ रब्बो को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है जबकि गांव सुल्तानपुर निवासी संजय उर्फ खुररी व महेश, बडौली निवासी नवीन उर्फ बंटी, काशीपुर निवासी खिमेश को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में लिप्त एक और आरोपी की तलाश में जुटी है। जांच अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर ले लिया है। पकड़े गए आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल होने वाले हथियार व डम्फर भी बरामद करने हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।