मीडियाकर्मी राम भारद्वाज व एडवोकेट गोपाल दीक्षित ने किया रक्तदान
May 10th, 2020 | Post by :- | 65 Views

कोंडागांव 09 मई –  वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते जहाँ पूरे देश मे लॉक डाउन किया गया है, जिससे लोग घर से बाहर तक नही निकल रहे है, ऐसे में अस्पतालों में ब्लड की कमी को दूर करने के लिए विभिन्न रक्तदाता समूह के साथ – साथ स्थानीय पत्रकार और एडवोकेट भी पीछे नहीं है, व्हाट्सएप ग्रुप में रक्त की आवश्यकता वाली मैसेज पढ़कर स्थानीय पत्रकार और कोंडागांव के जाने माने एडवोकेट गोपाल दीक्षित ने मानवता का परिचय देते हुए, अपने जन्म दिवस पर एक अनूठी मिसाल पेश किया है, आपातकाली परिस्थिति में जिला अस्पताल कोंडागांव मे रक्त दान किया।

जानकारी अनुसार एडवोकेट गोपाल दीक्षित व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया व प्रिंट मीडिया के जिला ब्यूरो राम कुमार भारद्वाज ने समाज के प्रति अपना मानवीय कर्तव्य निभाते हुए, रक्तदान किया है, गौरतलब है कि करोना संक्रमण काल में लोग जहां अस्पताल जाने की बात तो दूर अपनी सुरक्षा के लिए घर से नहीं निकल रहे हैं, वहीं जब व्हाट्सएप ग्रुप से पता चला कि फरसगांव के पास ग्राम पंचायत गट्टी पलना की युवती गंभीर हालत में जिला अस्पताल कोंडागांव में भर्ती है, और उन्हें रक्त की अति आवश्यकता है, तो राम भारद्वाज ने तुरंत जिला अस्पताल आकर रक्तदान किया। वही गोपाल दीक्षित अपने जन्मदिवस एवं विवाह की वर्ष गाँठ पर रक्तदान जरूर करते है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।