विश्व मातृ दिवस पर 22 रक्तवीरों ने रक्तदान कर माताओं को किया नमन|
May 10th, 2020 | Post by :- | 129 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- विश्व मातृ दिवस पर जैन यंग क्लब होडल और पलवल डोनर्स क्लब “ज्योतिपुंज” के सयुक्त तत्वावधान में जिला रेड क्रॉस सोसाइटी पलवल के सहयोग से अग्रवाल धर्मशाला होडल में एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लॉयन विकास मित्तल, जैन यंग क्लब होडल के संयोजक रोहित जैन, क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल और मोहित गोयल ने किया। शिविर का विधिवत उद्घाटन अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय मंत्री प्रकाश चंद गोयल, केन्द्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के मीडिया सलाहकार सत्यभान शर्मा, अलायंस क्लब बलराम बंसल और मनोनीत पार्षद बांके वशिष्ठ ने किया। प्रकाश चंद गोयल ने कहा कि रक्तदान वक्त की जरूरत है,

हम सभी को रक्तदान जरुर करना चाहिए। एक यूनिट रक्त से 3 लोगों की जिंदगी को बचाया जा सकता है। शिविर संयोजक आर्यवीर लॉयन विकास मित्तल और अल्पना मित्तल ने बयाया कि लाॅकडाउन के नियमों का पालन करते हुए शिविर में आते ही सबसे पहले रक्तदाता के हाथ को अच्छी तरह से सेनेटाईज करके फेस मास्क दिया गया। रक्तदान करते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण रूप से ख्याल रखा गया। उन्होंने यह भी बताया कि शिविर में एक महिला देववती सहित ने 22 रक्तदाताओं ने रक्तदान अपनी माताओं को नमन किया किया। शिविर में फायर स्टेशन होडल से केशव सौरोत, जगत सिंह, देशराज सिंह, दुर्गेश सिंह, के अलावा गौरव जैन, दीपक जैन, राजकपुर जैन,  गोविन्द राम, डा.गरिमा मंगला, जगबीर सिंह, नेपाल सिंह, कमलेश, देव,  भीम,  अभिषेक सिंह आदि ने विशेष सहयोग किया।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।