नगर निगम के चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर व थाना सिटी इंचार्ज की अगुआई में शंकर बेकरी की सील
May 10th, 2020 | Post by :- | 58 Views

यमुनानगर(सुरेश अंसल)। निगम द्वारा बनाये गए ईवन ओड नियम की अवहेलना करने के कारण शनिवार को 32 दुकानदारों के चालान काटकर 32500 रुपए जुर्माने में वसूले गए। इनमे व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष की दुकान भी शामिल है।
यमूनानगर लॉक डाउन के दौरान हाल ही में जिलाप्रशासन द्वारा दुकानों के लिए ओड इवन शुरू किया जिसके तहत हर दुकान पर नम्बरिंग की गई व जिन दुकानों पर 1 नम्बर है वो सोम बुध शुक्र व 2 नम्बर लगी दुकाने मंगल वीर शनि खुलेगी व इतवार को सभी दुकाने बन्द रहेगी ऐसा नियम बनाया गया लेकिन कुछ दुकानदार दुकान खुलने की बारी न होने पर भी पिछले गेट से सामान बेच रहे है

ऐसी ही सूचना यमूनानगर स्थित शंकर बेकरी से आई। जहा समान बेचा जा रहा था जबकि नम्बरिंग के हिसाब से आज दुकान नही खुलनी चहिए थी। सूचना मिलने पर थाना यमूनानगर सिटी इंचार्ज कमलदीप व नगर निगम सेनेटरी इंस्पेक्टर अनिल नेंन ने टीम के साथ पहुच कर कारवाही करते हुए उक्त शंकर बेकरी को सील कर दिया।

व सभी दुकानदारों को जिलाप्रशासन द्वारा बनाये नियमो के हिसाब से दुकाने खोलने को कहा व नियमो की अनदेखी करने पर जुर्माना व दुकान सील करने का प्रावधान बताया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।