मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा है कि कोरोनां के इस संकट में प्रशासनिक स्तर पर मीडिया कर्मियों को धमकाए जाने की जगह होनी चाहिये उनकी देखभाल
May 10th, 2020 | Post by :- | 82 Views

संवाददाता शौकत अली

राजस्थान के पर्यटन एवं देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा है कि कोरोनां के इस संकट में प्रशासनिक स्तर पर मीडिया कर्मियों को धमकाए जाने की जगह होनी चाहिये उनकी देखभाल और असिस्टेंस ताकि मीडियाकर्मी असलियत को ला सके सामने अपने प्रभार वाले जिलों धौलपुर एवं करौली में कोरोना वायरस संक्रमण से उत्पन्न परिस्थितियों एवं इस महामारी की रोकथाम के लिए किये जा रहे उपायों की बीसी के माध्यम से समीक्षा करते उन्होंने धौलपुर जिला कलेक्टर द्वारा मीडियाकर्मियों को धमकाए जाने की शिकायत पर कही ये बात। सिंह ने पैदल एवं अन्य साधनों से बड़ी संख्या में आवागमन कर रहे श्रमिकों की धौलपुर एवं करौली जिले में प्रवेश के समय ही स्क्रीनिंग की व्यवस्था करवाने, इन श्रमिकों एवं उनके परिवारों को भीषण गर्मी से राहत देने के लिए छाया-पानी और मेडिकल ऐड की व्यवस्था करने के दिये है निर्देश। उन्होंने दोनों जिलों के पुलिस अधीक्षकों को किया है निर्देशित कि चैक पोस्टों पर तैनात पुलिस जाप्ते की ड्यूटी लगायी जाये रोटेशन एवं पारियों में। पर्यटन मंत्री ने गर्मी के मौसम को देखते हुए शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में निर्बाध पेयजल आपूर्ति एवं निर्बाध विद्युत सप्लाई सुनिश्चित करने की भी बतायी है आवश्यकता।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।