अनील दुबे ने प्रशासन से मांग की थी यूपी और बिहार के लाेगाे का जल्द से जल्द भेजे , प्रशासन ने लिया संज्ञान चंडीगढ में कल से शुरू होगी ट्रेन
May 9th, 2020 | Post by :- | 229 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ में यूपी और बिहार के लोगों की तादाद काफी मात्रा में है यह सभी अपने घर वापस जाना चाहते हैं क्योंकि करोना महामारी का प्रकोप पूरे देश में दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है कारोबार सभी ठप पड़े हैं। चंडीगढ़ प्रशासन ट्रेन चलाने में विलंब कर रहा था । ऐसे में ट्रेन ना चलने से यूपी और बिहार के लोगों में चिंता का विषय बना हुआ था ।

वहीं पिछले दिनाें पूर्व डिप्टी मेयर व पार्षद अनिल कुमार दुबे ने प्रशासन से मांग की थी की यूपी और बिहार के लोगों को प्रशासन जल्द से जल्द उसके घर भेजें । वही प्रशासन ने भी  संज्ञान लेते हुए कल चंडीगढ़ से गोंडा के लिए ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है । 1164 लोगों को भेजा जाएगा इससे पहले कलाग्राम में मैडीकल चैकअप हाेगा उसके बाद ही उन्हे भेजा जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।