गांव लुखी में डॉ जसविन्द्र खैहरा के नेतृत्व में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित
May 9th, 2020 | Post by :- | 104 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।     युवा जजपा के जिला प्रधान डॉ जसविन्द्र खैहरा के नेतृत्व में आज गांव लुखी में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया।

डॉ जसविन्द्र खैहरा ने बताया कि शिविर में 200 से अधिक लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई। विशेष बात ये रही कि सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की पालना करते हुए लोगों की थर्मल स्कैनर से जांच की गई। साथ ही बीपी व शुगर की भी जांच की गई। सभी लोगों को निशुल्क दवाईयां वितरित की गई। इससे पूर्व गांव में पहुंचने पर डॉक्टरों की टीम और आशा वर्करों का स्वागत किया गया। डाक्टरों की टीम में डॉ जगविन्द्र मलिक, डॉ शुभम गर्ग, फार्मासिस्ट रणसिंह व स्टाफ नर्स सुमन आदि शामिल रहे। जांच कराने आए सभी लोगों से डॉ जसविन्द्र खैहरा ने अपील की कि सभी अपने खानपान का नियमित रूप से ध्यान रखें, उचित आहार लें, आवश्यक कार्यों से ही घरों से बाहर निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की पालना करने के साथ-साथ मास्क का भी प्रयोग करें।

इस मौके पर बल्ली राणा, नीरज शर्मा, श्याम राणा, अनिल तंवर, कृष्ण, प्रमोद तंवर आदि भी मौजूद रहे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।