महाराणा प्रताप जयंती पर वितरित की राशन किट।
May 9th, 2020 | Post by :- | 38 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत मुल्तानी )

मेवाड़ के राजा वीर योद्धा महाराणा प्रताप जी की 480वीं जयंती पर पंकज राणा की टीम ने बराड़ा के अलग अलग हिस्सों में कोविड 19 के कहर से पीड़ित जरूरतमंदों के बीच सूखा राशन किट का वितरण के साथ बराड़ा गांव में सेनेटाइजर छिड़काव व मास्क का वितरण किया किया। वितरण कार्यकम के दौरान पंकज राणा साथियों सहित महाराणा प्रताप जी को नमन किया। इस मौके पर पंकज राणा ने कहा कि अपनी वीरता से भारतीय इतिहास को सुशोभित करने वाले महान योद्धा महाराणा प्रताप जी का जीवन अदम्य साहस, स्वाभिमान व राष्ट्रभक्ति जैसे गुणों से पल्लवित था। जिनका जीवनसंघर्ष व राष्ट्रप्रेम हर भारतीय को गौरवान्वित करता हो ऐसे अतुल्य पराक्रमी की जयंती पर उनके चरणों में कोटि कोटि नमन।में
सभी से आह्वान करता हूं कि महाराणा प्रताप के संघर्षमयी व स्वाभिमानी जीवन से प्रेरणा लें तथा जनसेवा का सकंल्प लेकर नवभारत के निर्माण में भागीदारी निभाएं।इस दौरान उमेश शर्मा,नवनीत राणा,बोबी प्रजापत,संदीप राणा,राजकुमार राणा,अभय,उदय राणा,हर्ष,केशव,विजय मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।