निर्धारित रेट से अधिक दाम वसूल रहे शराब वेंडर्स:प्रवीन हुड्डा
May 9th, 2020 | Post by :- | 58 Views

मोरनी अरुण वर्मा

निर्धारित रेट से अधिक दाम वसूल रहे शराब वेंडर्स:प्रवीन हुड्ड
भाकियू भानु व आप नेता प्रवीन हुड्डा ने कालका क्षेत्र में शराब ठेकेदारो द्वारा लोगों से निर्धारित रेट से अधिक पैसे लिए जाने पर सवाल उठाते हुए हुए हरियाणा आबकारी मंत्री व उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला से उन सभी शराब वेंडर्स पर कार्यवाही की मांग की है।
प्रवीन हुड्डा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें रोजाना क्षेत्रवासियों द्वारा फोन कर जानकारी दी जा रही है कि पिंजौर कालका के अधिकतर ठेकों पर बोतल पर लिखे रेट व सरकार द्वारा निर्धारित मूल्य से अधिक रेट वसूल किये जा रहे हैं और ग्राहकों द्धारा इसका कारण पूछने पर उन्हें लेनी है तो लो वरना रहने दो ये जवाद देकर टरकाया जा रहा है।
शराब वेंडर्स द्वारा इस तरह की कालाबाजारी किये जाने पर सवालिया निशान उठाते हुए आप नेता ने हरियाणा आबकारी विभाग के मंत्री व अफसरों को ट्वीट द्वारा जानकारी दे कर ऐसे ज्यादा पैसे लेने वाले ठेकेदारो के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग उठाई है और साथ मे सभी शराब के ठेकों के बाहर रेट लिस्ट लगाना अनिवार्य करने हेतु व एक शिकायत नम्बर जारी करने के आदेश जारी करने के लिए मांग की है ताकि ग्राहक को रेटों के बारे जानकारी रहे और ठेकेदारों द्वारा की जा रही लूट को रोक जा सके।
आप नेता ने बताया कि लोगो के साथ इस तरह हो रही लूट को अनदेखा नही किया जा सकता।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।