समाजसेवी बुल्लड़ पहलवान ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित
May 9th, 2020 | Post by :- | 65 Views
बहादुरगढ़ / झज्जर लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
समाजसेवी वीरेंद्र उर्फ बुल्लड़ पहलवान ने आज कोरोना योद्धाओं का स्वागत व सम्मान किया। बुल्लड़ पहलवान ने सबसे पहले शहर के सामान्य अस्पताल में पहुंचकर चिकित्सा अधिकारियों, चिकित्सकों, नर्सिंग स्टाफ सहित अस्पताल में कार्यरत सभी कोरोना योद्धाओं को फूल मालाएं भेंट कर इस संकट की घड़ी में दिन-रात चिकित्सा सेवाएं देने पर उन का तहे दिल से आभार जताया और उनका सम्मान किया। इस अवसर पर उन्होंने फल व खाना भी कोरोना योद्धाओं को भेंट किया। चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ सदस्यों को  सम्मानित करते हुए वीरेंद्र उर्फ बुल्लड़ पहलवान ने कहा कि जब से कोरोना संकट शुरू हुआ है तब से चिकित्सक व नर्सिंग स्टाफ की सदस्य दिन-रात अस्पताल में आमजन के उपचार सेवा हेतु पूरी निष्ठा से कार्यरत हैं जिसकी जितनी भी सराहना की जाए वह कम है। बुल्लड़ पहलवान ने कहा कि कोरोना आपदा के संकट के समय सभी चिकित्सक व नर्सिंग स्टाफ सदस्य लोगों का जीवन बचाने का काम कर रहे हैं इसके लिए देश की जनता सदैव आपकी आभारी रहेगी।
सामान्य अस्पताल में चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ को सम्मानित करने के उपरांत बुल्लड़ पहलवान क्षेत्र में लगे पुलिस नाकों पर पहुंचे और वहां रात दिन पूरी निष्ठा से ड्यूटी दे रहे पुलिस अधिकारी व पुलिस कर्मचारियों को फूल मालाएं पहनाकर तथा उन्हें फल भेंट कर उनका स्वागत व सम्मान किया। पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित करते हुए बुल्लड़ पहलवान ने कहा कि अपने घरों से दूर रहकर तमाम पुलिस कर्मचारी जिस प्रकार 24 घंटे पूरी निष्ठा से ड्यूटी कर रहे हैं वह सराहनीय है। बुल्लड़ पहलवान ने कहा कि क्षेत्र की जनता तमाम पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का कोरोना आपदा के संकट के समय एक करोना योद्धा के रूप में चौबीसों घंटे आमजन की सुरक्षा तथा सेवा करने के कार्य को सदा याद रखेगी। कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने के उपरांत बुल्लड़ पहलवान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कोरोना आपदा के समय चिकित्सक, नर्स, पुलिस कर्मी, मीडिया कर्मी, सफाई कर्मचारी सहित अन्य कर्मचारी जो कोरोना योद्धा के रूप में आमजन की सेवा, सुरक्षा के कार्य में लगे हुए हैं यह सब बधाई के पात्र हैं। कोरोना आपदा के समय जहां सभी लोग सरकार व जिला प्रशासन की एडवाइजरी का पालन करते हुए अपने घरों पर रह रहे हैं वहीं यह सभी कोरोना यौद्धा अपनी जान हथेली पर रखकर आमजन की सेवा व सुरक्षा में पूरी निष्ठा व तत्परता से लगकर अपनी ड्यूटी का निर्वहन कर रहे हैं। इसलिए हम सभी का यह नैतिक फर्ज बनता है कि हम सभी को कोरोना योद्धाओं का सम्मान करना चाहिए। बुल्लड़ पहलवान ने कहा कि उनके द्वारा रोजाना एक हजार गरीब व जररूतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है। भोजन सेवा करने के उपरांत आज सामान्य अस्पताल में पहुंचकर सभी चिकित्सा अधिकारियों ,चिकित्सकों, नर्सिंग स्टाफ सदस्यों के अलावा पुलिस नाकों पर जाकर पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है। इस अवसर पर पीएमओ डॉ संजय दहिया, डीएमएस डॉ संदीप गुलिया, आइसालेशन इंचार्ज डॉ बिजेंद्र, एमओ डॉ वीरेंद्र, डॉ कमल, डॉ विनय, स्टाफ नर्स सुनिता, पूनम जून, रेनू, कंप्यूटर आपरेटर प्रीतम, एलटी अशोक हुड्डा, इएमटी प्रीति, इएमटी विनती, प्रदीप उमेश सहित अस्पताल के अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे। 
फोटो कैप्शन:- सामान्य अस्पताल में चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ को फूलमालाएं भेंट कर सम्मानित करते बुल्लड़ पहलवान।
फोटो कैप्शन:- पुलिस नाके पर पुलिस अधिकारी व पुलिस कर्मचारियों को फूलमालाएं पहनाकर तथा फल भेंट कर सम्मानित करते हुए बुल्लड़ पहलवान।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।