कृषक कल्याण शुल्क  वापस लेने एवं किसानों के विद्युत बिल माफ हेतु, राजपाल के नामSDM कठूमर को किसान मोर्चा ने सौंपा ज्ञापन।
May 8th, 2020 | Post by :- | 130 Views
कठूमरअलवर (अशोक भारद्वाज):-
 भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष विजयपाल चौधरी मानखेड़ा ने बताया कि राजस्थान कांग्रेस सरकार ने किसान कल्याण के नाम से 2% मंडी शुल्क लागू किया है।
विश्व व्यापी कोरोना महामारी के चलते धरती पुत्रों को अपनी फसलों का सही मूल्य नहीं मिल पा रहा है। और ज्ञात रहे इस बर्ष बेमौसम वर्षा एवं ओलावृष्टि के कारण बहुत से किसानों की संपूर्ण फसल नष्ट हो गई।
भाजपा किसान मोर्चा ने राजस्थान सरकार से मांग की प्रदेश के किसानों के कृषि एवं घरेलू विद्युत बिल माफ किया जाए एवं कृषि मंडियों में अभी लागू किया गया 2% कृषक कल्याण शुल्क खत्म किया जाए। इस आदेश को वापस नहीं लिया गया। तो भाजपा किसान मोर्चा इस काले आदेश के विरुद्ध शीघ्र ही बैठक कर बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। इस मौके पर महेंद्र चौधरी किसान मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, राजेश जाटव भाजपा किसान मोर्चा उपाध्यक्ष, सुनील बजाज मंडल अध्यक्ष कठूमर, धर्मेंद्र लवानिया, अनिला टिंकल खंडेलवाल आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।