जानिए किसने भेजें विदेश से करनाल के जरूरतमंद लोगों के लिए 1 हजार कच्चे राशन के पैकेट।
May 8th, 2020 | Post by :- | 32 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि कोविड-19 महामारी में किसी ना किसी रूप में हर वर्ग सहयोग करने के लिए अपने हाथ आगे बढ़ा रहा है।

इसी कड़ी में शुक्रवार को समाजसेवी विजय सेतिया के संबंधी जो कि सैन फ्रांसिसको में रहते है और जो सुधानी फाऊंडेशन के मालिक भी हैं। उन्होंने करनाल के जरूरतमंद लोगों के लिए 1 हजार कच्चे राशन के पैकेट भेजे है।

एक पैकेट की कीमत करीब 1500 रुपये है। आज यह पैकेट समाजसेवी विजय सेतिया ने उपायुक्त निशांत कुमार यादव को सुपुर्द किए। इसके लिए उपायुक्त ने कहा कि विदेश में रहने वाले भारतीय नागरिकों को भी इस दुख की घड़ी में अपने देश की मिटटी से प्रेम है, जिसके कारण सुधानी फाऊंडेशन ने यह सहयोग किया है।

इसके लिए उन्होंने सुधानी फाऊंडेशन व समाजसेवी विजय सेतिया, भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, राईसमिल एसोसिएशन के प्रधान विनोद गोयल का आभार प्रकट किया। इस मौके पर उनके साथ सरपंच बेअंत सिंह बब्बू उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।