उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में जिला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अम्बाला द्वितीय विकास खंड के बीडीपीओ एवं स्टाफ सहित ग्राम पंचायतों को मास्क उपलब्ध करवाने का काम किया गया है ताकि इस मास्क का प्रयोग करके वह कोरोना के संक्रमण से बच सकें।
May 8th, 2020 | Post by :- | 13 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह ) उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में जिला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अम्बाला द्वितीय विकास खंड के बीडीपीओ एवं स्टाफ सहित ग्राम पंचायतों को मास्क उपलब्ध करवाने का काम किया गया है ताकि इस मास्क का प्रयोग करके वह कोरोना के संक्रमण से बच सकें। 
खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी डा0 दलजीत सिंह ने उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा द्वारा मास्क उपलब्ध करवाए जाने पर उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा यह एक सराहनीय कदम उठाया गया है। उन्होंने बताया कि अम्बाला द्वितीय विकास खंड में आने वाली सभी 16 ग्राम पंचायतों, 24 सफाई कर्मचारियों, 12 चौकीदारों, 6 पंचायत समिति सदस्यों, गांव में सर्वे कर रही यूनिट कमेटियों(जिसमें अध्यापक, आंगनवाड़ी वर्कर, नम्बरदार, वांलिटियर शामिल हैं) द्वारा किए गए सर्वे अनुसार ग्रामीण क्षेत्र में प्रत्येक घर के मुखिया, जिनकी संख्या 6995 है, को यह मास्क उपलब्ध करवाए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।