कोरोना महामारी पर पार्टी की अहम पहल – कस्वा
May 8th, 2020 | Post by :- | 81 Views

खाजूवाला  ( रामलाल लावा  )कोरोना महामारी पर भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अशोक सैनी द्वारा युवा आव्हान कार्यक्रम के तहत आज प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया,संगठन मंत्री चंद्रशेखर भाजपा राजस्थान ने बीकानेर के युवाओ से वीडियो कांफ्रेंसिंग कर क्षेत्र की समस्याओं को सुना ओर पार्टी की रीति-नीति के बारे में आगामी दिशा निर्देश भी दिये!

जिला उपाध्यक्ष राकेश कस्वां के द्वारा कोरोना वेक्सीन के लिए शरीर दान को राष्ट्रहित में योगदान बताया!

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी का रूप ले रखा है,ऐसे में सभी लोगो को जागरूक करना जरूरी है,ओर पार्टी के द्वारा आप सभी जरूरमन्दों की सहायत करे,इस मुसीबत की घड़ी में भाजपा पार्टी प्रदेश की जनता के साथ खड़ी है!

युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक सैनी ने युवाओ द्वारा मानवसेवा की सराहना की व युवाओं का हौसला बढ़ाया!

जिलाध्यक्ष डॉ.भागीरथ मुंड ने कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नही सिर्फ सतर्क रहें,हम इस संकट की घड़ी में आमजन के साथ खड़े हैं,

इस वीडियो कांफ्रेंसिंग में जिलाध्यक्ष भागीरथ मुंड,प्रभारी देवीलाल मेघवाल,जिला उपाध्यक्ष राकेश कस्वां,जसराज सीवर,सुमेर सोडा,नन्दू सुथार,सुभाष सारस्वत,देवीलाल भादू आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।