कोसी बॉर्डर पर जाम से बुरा हाल, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की कार्यशैली की हर कोई कर रहा है तारीफ
May 8th, 2020 | Post by :- | 207 Views

कोसीकला,मथुरा(राजकुमार गुप्ता)कोसी कोटवन बॉर्डर पर माननीय एसएसपी गौरव ग्रोवर जी के नेतृत्व में समस्त पुलिस टीम जिसमें एसपी देहात सीओ छाता कोतवाल कोसी में फोर्स के बाहर से आ रहे लोगों को रोककर उनका करोना की परीक्षण कराते हुए डॉक्टरों की टीम द्वारा उसी के कारण बॉर्डर पर लंबा जाम हरियाणा की सीमा पर स्थित कोटवन बॉर्डर पर शुक्रवार की अपराह्न भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा । जिसकी सूचना पर प्रशासन के भी हो हाथ पांव फूल गए, आनन फानन में जनपद के तेज तर्रार पुलिस कप्तान डॉ. गौरव ग्रोवर भी अपने अधीनस्थों सहित मौके पर पहुंच गए और स्वास्थ्य कर्मियों को बुलाकर उनका स्वास्थ्य परीक्षण सुनिश्चित करके ही प्रवेश करने के निर्देश दिए ।
जनपद में पुलिस कप्तान डॉ. गौरव ग्रोवर की कार्यशैली व व्यवहारिकता की हरेक व्यक्ति तारीफ़ कर रहा है, जिस तरीक़े से उन्होंने प्रशासनिक व्यवस्थाओं को संभाल रखा है| जिस तरह से बाहर से प्रवासी मजदूर बॉर्डर की तरफ आ रही हैं उससे कहीं स्थानीय निवासियों को समस्या ना हो जाए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बार-बार भावुक अपील के बाद भी प्रवासी मजदूर पैदल व साइकिल से बॉर्डर की तरफ भारी मात्रा में आ रहे हैं | मगर जिस तरह प्रशासन ने कमान संभाल रखी है वह भी काबिले तारीफ है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।