कर्फ्यू लोकडौन में दी गई ढील के बारे में एस एस पी देहाती ने कही।दो टूक बात ,सोशल डिस्टेंस की।अगर पालना नही होगी तो नही मिलेगी ढील ।
May 8th, 2020 | Post by :- | 384 Views

कर्फ्यू लोकडौन में दी गई ढील के मामले में एस एस पी देहाती ने की दो टूक बात कहा सोशल डिस्टेंस की पालना ना करने वालों की दुकान खोलने की नही दी जाएगी इजाजत ।
जंडियाला गुरु कुलजीत
आज कर्फ्यू लोकडौन के चलते एस एस पी देहाती विक्रमजीत दुग्गल जंडियाला गुरु शहर में निरीक्षण किया ।उन्होंने ने जिला प्रशासन द्वारा 7 बजे से लेकर 3 बजे तक दी गई ढील के बारे स्पष्ट तौर पर यह बात कही जो दुकानदार सोशल डिस्टेंस की पालना नही करेंगे उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के साथ पूरा इलाका भी सील किया जाएगा। व्हीकल मूवमेंट के बारे में उन्होंने कहा कि जंडियाला गुरु में चल रही है जबकि जंडियाला गुरु पुलिस उसको काफी रोकने की कोशिश कर रही है। लोगों को अपील करते हुए उन्होंने ने कहा कि जिन लोगों को जरूरी वस्तुओं की जरूरत है वहीं आएं और जिन लोगों के पास पास नही वह अपना वाहन मत लाए बल्कि वह जरूरी सामान लेने के लिए पैदल आएं ।अगर किसी को दवाई की जरूरत है तो वह घर से एक मेम्बर से ज्यादा नही केवल एक ही आए ।लोगों को अपील करते हुए एस एस पी देहाती विक्रमजीत दुगल ने कहा कि इस कर्फ्यू लोकडौन की पालना करना ही सभी की।सुरक्षा है ।उल्लेखनीय है कि हाल में ही माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा यह निर्देश भी कोविड 19 के चलते यह जारी किया गया है कि जो मामला लोकडौन कर्फ्यू का दर्ज होगा उसे कोर्ट खारिज नही करेगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।