जंडियाला गुरु में पहले खुले बाजार फिर कर्फ्यू लोकडौन के नियमों की पालना ना करने के चलते कराये बंद ।
May 8th, 2020 | Post by :- | 407 Views
मास्क ना पहनने और सोशल डिस्टेंस की पालना ना करने पर पुलिस ने कराये बाजार बंद ,
दुकानदारों ने कहा कि जो कर्फ्यू लोकडौन की नही करते पालना उनके खिलाफ हो कार्रवाई ,दूसरे दुकानों को डी सी के निर्देशों खोलने की दें इजाजत ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
कोविड 19 के चलते लगाए गए कर्फ्यू लोकडौन में अमृतसर डी सी।शिवदुलार सिंह के दिशा निर्देशों अनुसार कर्फ्यू में सुबह 7 बजे से लेकर 3 बजे  ज़रूरत वस्तुओं की दुकानों को सोशल डिस्टेंस की पालना कर खुलने की इजाजत दी थी ।लेकिन बाजार में ऐसी दुकानें भी खुल गई जो सरकार द्वारा जारी जरूरी वस्तुओं की कैटेगरी में नही आती औऱ इन दुकानों में ग्राहकों की भीड़ भी बहुत ज्यादा थी ।जिसकी।शिकायत स्थानीय पुलिस को मिली और उन्होंने ने तुरन्त बाज़ार बंद कराये ।वही छत्ता बाजार के दुकानदारों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि जंडियाला शहर में दुकानदारों को जिला प्रशासन द्वारा जारी निर्देशो के तहत खोलने की इजाजत दी जाए जो निर्देशों की पालना नही करता उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए ।इस मामले में पुलिस चौकी इंचार्ज जंडियाला गुरु ने कहा कि दुकानों को खोलने की इजाजत जिला प्रशासन द्वारा आदेश मिलने के बाद ही दी गई लेकिन बाज़ार में कुछ दुकानदारों द्वारा सोशल डिस्टेंस की पालना ना करने के चलते शिकायत मिली जिसके चलते यह बाज़ार बन्द कराये गए ।इस मौके पर आरव कलेक्शन ,लाल हट्टी ,अशोक कुमार ,नन्द कुमार ,लक्की व अन्य हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।