देर रात तेज रफ्तार वाहन ने कुरुक्षेत्र रोड पर बैरी गेट को तोडा और तीन पुलिसकर्मियों को किया बुरी तरह से घायल
May 8th, 2020 | Post by :- | 81 Views
कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, (ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) । लोक डाउन के दौरान ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी है . जिसमें तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिला है. कैथल में ही एक ऐसी घटना देर रात सामने आई जिसमें कुरुक्षेत्र की ओर से कैथल आ रहे मुख्य चौक पर रात तेज रफ्तार गाड़ी आई जिसने बैरी गेट तोड़े. जो बैरिकेड तोड़ने के बाद आ गई तो चौक पर खड़े तीन पुलिसकर्मी उसको रोकने का प्रयास करने लगे. तो उनको भी गाड़ी ने बुरी तरह से घायल कर दिया. उनको प्राथमिक उपचार के लिए कैथल के सिविल हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां पर एक पुलिसकर्मी की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने मेदांता हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया।
 हेड क्वार्टर डीएसपी कुलवंत का कहना है कि हमें सूचना मिली थी और रात ही हमने मौके पर जाकर देखा और हमारे तीन पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिसमें एक को रेफर कर दिया जिसके सर में काफी चोट है और दोनों टांगों में फैक्चर भी है.
हमें रात ही उस वाहन चालक को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित कर दी। जिसमें हमारे दोनों सीआईए पुलिस की टीमें और एक स्थानीय एस एच ओ की टीम गठित की और शहर के  सभी चौक की सीसीटीवी की फुटेज हम खंगाल रहे हैं। जल्द ही वह वाहन चालक सलाखों के पीछे होगा.
कुछ दिन पहले भी सीवन गेट में एक ऐसी घटना सामने आई थी। जहां पर पुलिस को टक्कर मारकर एक वाहन चालक भाग गया था लेकिन पुलिस ने बहुत ही जल्दी से कार्रवाई करते हुए उसको सुबह ही पकड़ लिया गया था।
 डीएसपी हेडक्वार्टर ने बताया कि इस गाड़ी में संदिग्ध लोग भी हो सकते हैं और कुछ संदिग्ध सामान भी हो सकते हैं। तभी उन्होंने वेरीगेट को थोड़ा और पुलिसकर्मियों को जख्मी किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।