भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी राजेश कुमार मीना को महाराष्ट्र सरकार ने राज्य का अतिरिक्त मुख्य सचिव एसीएस नियुक्त किया
May 8th, 2020 | Post by :- | 62 Views

माधोपुर के लाल राजेश ने किया देश में अपने परिवार और प्रदेश का नाम रोशन

गंगापुरसिटी, सवाई माधोपुर(सीताराम गर्ग)।
दौसा की सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जसकौर मीना के दामाद और उनकी बड़ी पुत्री होटल अनुरागा पैलेस की डायरेक्टर एवं अनुराग अर्चना मीना फाउंडेशन की मुखिया अर्चना के पति 1988 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी राजेश कुमार मीना को महाराष्ट्र सरकार ने राज्य का अतिरिक्त मुख्य सचिव एसीएस नियुक्त किया है।
राजेश मीना की इस पदोन्नति को लेकर न केवल उनके परिवार और सवाई माधोपुर में बल्कि पूरे प्रदेश में खुशी की लहर है, लोग उन्हें कल से ही इस उपलब्धि के लिए बधाइयां दे रहे है।
इस अवसर पर सांसद जसकौर मीना ने कहा कि उनके परिवार के लिए ही नहीं पूरे सवाई माधोपुर क्षेत्र के लिए गर्व की बात है, उन्होंने भी अपने दामाद और महाराष्ट्र के नव नियुक्त एसीएस को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। सांसद पति श्रीलाल मीना ने भी अपने दामाद के एसीएस बनने पर खुशी जाहिर करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
अर्चना मीना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उनके लिए ये बहुत ही सौभाग्यशाली दिन है, उनके पति की इस पदोन्नति पर उन्हें गर्व है। अर्चना ने कहा कि ये सबकुछ हमारे माता-पिता एवं बुजुर्गों के आशीर्वाद व उनके पति की अपनी मेहनत और योग्यता का परिणाम है।
उल्लेखनीय है कि राजेश कुमार मीना ने अपने जीवन की शुरुआत सवाई माधोपुर से ही की है, उन्होंने प्रारंभिक एवं कालेज शिक्षा सवाई माधोपुर से ही ग्रहण की, उनके पिता रामगोपाल मीना ने कॉलेज प्रोफेसर, पी जी कालेज सवाई माधोपुर के प्राचार्य के रूप में ओर माताजी ने चिकित्साकर्मी के रूप में सवाई माधोपुर की जीवन पर्यन्त सेवा की। राजेश की बहन दिल्ली में बतौर डॉक्टर अपनी सेवाएं दे रही हैं।
राजेश कुमार मीना का देश के सबसे बड़े प्रदेश महाराष्ट्र का एसीएस बनना न केवल उनके परिवार के लिए बल्कि पूरे प्रदेश खास कर सवाई माधोपुर के लिए बड़े गौरव की बात है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।