शहजादपुर के सभी दुकानदारों तथा आरएमपी डाक्टरों की स्क्रीनिंग की गई ।
May 7th, 2020 | Post by :- | 65 Views

शहजादपुर:अम्बाला(अशोक शर्मा) सीएचसी शहजादपुर के एसएमओं डा. तरूण प्रसाद की अध्यक्षता में ब्लॉक शहजादपुर के सभी दुकानदारों तथा आरएमपी डाक्टरों की स्क्रीनिंग की गई और इनकी सैम्पलिंग समय समय पर करवाई जाएगी। इस बारे में जानकारी देते हुए एसएमओं डा. तरूण प्रसाद ने बताया कि गांव धनाना, शहजादपुर, सलौला, पंजेटों के आरएमपी डाक्टरों की भी स्क्रीनिंग की गई। उन्होंने बताया कि मोबाईल टीम गांव-गांव जाकर फ्लू-लाईक रोगियों की स्क्रीनिंग कर रही हैं और उनकी सैम्पलिंग की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि स्टाफ की भी सैम्पलिंग की जा रही हैं यहीं नहीं काला आम्ब नाका पर भी आ रही गाडिय़ों की स्क्रीनिंग के साथ-साथ ईंट भटठों, पोल्ट्री फार्म, झुग्गी-झोपडियों में भी स्क्रीनिंग की जा रही हैं।
नारायणगढ़(अम्बाला) जय भोले सेवा मण्ड़ल तथा अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन नारायणगढ़ द्वारा कोरोना योद्धाओं पर पुष्प वर्षा करके व ताली बजाकर उनका सम्मान कर उत्सावद्र्धन किया गया। इन संस्थाओं द्वारा एसडीएम अदिति, डीएसपी अमित भाटिया, नगरपालिका के सफाई कर्मचारीयों तथा मीडिया कर्मीयों पर पुष्प वर्षा करके व ताली बजाकर उनका सम्मान किया गया।
जय भोले सेवा मण्ड़ल व अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के पदाधिकारियों प्रधान राकेश गर्ग टिंकू, युवा प्रदेश सचिव संजय अग्रवाल टोनी (मोहित मेडिकल हाल) ने कहा कि नारायणगढ़ क्षेत्र में एसडीएम अदिति व डीएसपी अमित भाटिया के नेतृत्व में जो भी कर्मचारी, अधिकारी कोरोना योद्धा के तौर पर काम कर रहे हैं,उन सभी का कार्य सराहनीय हैं चाहें वे डाक्टर, स्वास्थय कर्मी, पैरामैडिकल स्टाफ, पुलिस, सफाई कर्मचारी आदि है, सभी अपने-अपने क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दे रहे हैं ओर कोरोना वायरस से जारी जंग में मीडिया भी लोगों को जागरूक करने के लिए महत्वपूर्ण रोल अदा कर रहा हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।