युवती की गला घोटकर हत्‍या करने वाले कातिल पुलिस की पकड़ से दूर
September 4th, 2019 | Post by :- | 186 Views

प्रयागराज। धूमनगंज में बमरौली रेलवे स्टेशन के निकट युवती की गला घोट कर हत्या की वारदात में पुलिस जांच अभी जहां की तहां है। युवती की शिनाख्त नहीं होने से कातिलों के बारे में जांच आगे नहीं बढ़ सकी है। बमरौली रेलवे स्टेशन और कोटवा गांव के बीच सोमवार आधी रात एक युवती की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था। किसी ने देखा तो 100 नंबर पर सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का निरीक्षण किया।
कुर्ती और लैगी पहने युवती की हत्या दुपïट्टे से गला घोट कर की गई थी। उसके एक हाथ में रक्षा सूत्र बंधा था, जबकि दूसरे हाथ पर चंद्र का निशान बना दिखा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया है। थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि कातिलों को पकडऩे के लिए जरूरी है कि पता चले कि मारी गई युवती कौन थी, कहां की रहने वाली थी। बमरौली के आसपास के तमाम गांव में प्रधानों के जरिए संपर्क किया गया है। कौशांबी और फतेहपुर पुलिस को भी सूचना दी गई है, ताकि कोई युवती लापता हो तो तस्दीक की जा सके। अभी शव को पहचान के लिए रखा जाएगा। 72 घंटे में शिनाख्त नहीं होने पर पोस्टमार्टम कराकर लावारिश में अंत्येष्टि करा दी जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।