प्लंबर, इलैक्ट्रीशियन और होम सैनिटाइजेशन जैसी कुछ आवश्यक घरेलू सेवाएं लोकली एप्प पर बस एक क्लिक में।
May 6th, 2020 | Post by :- | 46 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान जिला प्रशासन द्वारा नागरिकों को उनके घर पर ही सेवाएं प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासों की श्रृंखला में एक नयी एप्लीकेशन को लॉन्च किया गया है जिसका नाम Locally रखा गया है। स्थानीय रूप से यह ऐप बस एक क्लिक में प्लंबर, इलेक्ट्रीशियन और होम सैनिटाइजेशन जैसी कुछ आवश्यक घरेलू सेवाएं प्रदान करेगा।

उन्होंने बताया कि लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए, इस ऑनलाइन सेवा ऐप का उद्देश्य ग्राहकों के दरवाजे पर ही सेवाएं देना और इस कठिन समय मे उनकी मदद करना है। Locally एप्लिकेशन एक ऐसा मंच है जो कुशल और अनुभवी पेशेवरों को विशिष्ट सेवाओं की तलाश करने वाले ग्राहकों से जुडऩे की सुविधा देता है। ग्राहकों के स्वास्थ्य और भलाई की रक्षा के लिए Locally एप्लीकेशन के लिए बहुत सख्त व सुरक्षित प्रक्रिया निर्धारित की गई है।

इनमें सेवा भागीदारों को मास्क, दस्ताने, सैनिटाइजर, और पीपीई (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) किट प्रदान करना, उपकरण का उपयोग करना और एकल उपयोग वाले पाउच और डिस्पोजल का उपयोग करना, सेवा भागीदारों की दैनिक तापमान जांच और स्वास्थ्य निगरानी, मरम्मत, सफाई आदि जैसी श्रेणियों में संपर्क रहित अनुभव शामिल है।

उन्होंने सभी नागरिकों से अनुरोध है कि सेवाओं का लाभ उठाने के लिए Locally ऐप http://www.thelocally.in के द्वारा डाउनलोड करें हालांकि, यह भी स्पष्ट किया गया है कि नागरिकों को भी अपने स्तर पर सभी सुरक्षात्मक उपाय करने चाहिएं, जिला प्रशासन करनाल कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।