टैंक में गिरी गाय को 1 घटें की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर
May 6th, 2020 | Post by :- | 197 Views
कालका (रोहित शर्मा) । बुधवार को रामबाग-टिपरा रोड पर स्थित साईं मंदिर के पास एक गाय करीब 10 फीट गहरे पानी के टैंक में गिर गई। जानकारी लगने के बाद वहां पास के निवासी करनैल, नरेंद्र कोहली, मोनू इकट्ठा हो गए और नगर निगम कालका को इसकी सूचना दे दी। जिसके बाद नगर निगम कर्मचारी मौके पर पहुंचे और टैंक से गाय को निकालने के लिए लोगों के साथ मिल प्रयास करने लगे।
जानकारी देते हुए सुमित ढालूव ने बताया कि साईं मंदिर के नजदीक एक मकान का निर्माण कार्य चल रहा था, जोकि लॉकडाउन के चलते रोक दिया गया था। उन्होंने बताया कि सुबह करीब 10.30 बजे उन्हें गाय के पानी के टैंक में गिरने का मालूम पड़ा, जिसकी सूचना उन्होंने निगम कर्मचारियों को दे दी। सुमित ने बताया कि गाय को करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लेंटर को तोड़ कर निकाला गया। गनीमत यह रही कि टैंक में पानी बहुत कम मात्रा था जिससे गाय को ज्यादा क्षति नहीं पहुंची।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।