ठेकों पर शराब की बिक्री हो चुकी है शुरू-उपायुक्त निशांत कुमार यादव।
May 6th, 2020 | Post by :- | 35 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि जिला में 114 ठेकों में से 108 ठेकों पर शराब की बिक्री चालू हो चुकी है तथा शेष की अलॉटमेंट नहीं है। ठेकों पर लॉकडाउन के सभी नियमों की अनुपालना करवाई जा रही है।

उन्होंने यह भी बताया कि जिला में 3 शराब की फैक्ट्री हैं, इन सभी फैक्ट्रियों की निरंतर चैकिंग की जाएगी। उन्होंने बताया कि जिला में खनन की एक साईट है जिस पर कार्य शुरू हो चुका है। अवैध खनन को लेकर पिछले दिनों कुल 54 वाहन इम्पाऊंड किए गए थे जिनमें से 29 वाहन मालिक जुर्माना भरकर गाड़ी ले जा चुके हैं तथा 25 बाकी हैं।

इन वाहनों के मालिकों से बातचीत करके जुर्माना भरवाया जाएगा, यदि वे ऐसा नहीं करते तो उनके वाहन को नियमानुसार नीलाम कर दिया जाएगा।

वीडियो कांफ्रैंसिंग में आईजी भारती अरोड़ा, एसपी एसएस भोरिया, एडीसी अनीश यादव, डीईटीसी अनिरूद्ध शर्मा, माईनिंग अधिकारी गुरजीत सिंह उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।