पुलिस द्वारा नियमित रूप से जारी है चैकिंग का कार्य–उच्च अधिकारी समय-समय पर कर रहे हैं निरीक्षण।
May 6th, 2020 | Post by :- | 137 Views

अम्बाला(अशोक शर्मा)
एडीजीपी अलोक राय ने बुधवार को लॉक डाउन 3.0 के तहत कानून की दृष्टि से किए गए प्रबन्धों का जायजा लेते हुए पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने निरीक्षण के दौरान पुलिस द्वारा चलाई जा रही तमाम गतिविधियों के बारे में सम्बन्धित अधिकारियों से विस्तार से जानकारी ली।
एडीजीपी अम्बाला रेंज अलोक राय ने निरीक्षण के दौरान शम्भू बैरियर, सद्दोपुर बैरियर व देवी नगर नाका पर जाकर वहां की वास्तविकता की जानकारी ली। उन्होंने नाके पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से जो हिदायतें जारी की गई हैँ, उनकी अनुपालना करना सुनिश्चित करें। किसी भी वाहन को बिना चैक करे प्रवेश न करने दें। उन्होंने बताया कि जो लोग यहां से गुजर रहे हैं, उनके मूवमैंट पास भी जरूर चैक करें और जो पास जारी किए गए हैं, उनकी वास्तविकता की जानकारी भी लें। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पुलिस कर्मचारी भी सावधानी बरतते रहें।
डीएसपी हैडक्वार्टर सुल्तान सिंह ने एडीजीपी को अवगत करवाया कि पुलिस द्वारा सभी नाकों पर नियमित रूप से चैकिंग की जा रही है तथा जो भी हिदायतें दी गई हैं, उसकी अनुपालना भी की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि जो वाहन यहां से गुजर रहे हैं, उनकी चैकिंग के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग द्वारा तैनात स्टाफ द्वारा उनकी स्क्रीनिंग भी की जा रही है। किसी भी वाहन को बिना चैकिंग के सीमा में प्रवेश नही करने दिया जा रहा है। सुरक्षा की दृष्टि से यहां पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। इस मौके पर दुर्गा शक्ति की इंचार्ज एएसआई रेणू भी उपस्थित थी

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।