चंडीगढ शिक्षा विभाग का सभी प्रधानाध्यापकों / प्रमुखों को निर्देश
May 6th, 2020 | Post by :- | 204 Views

चंडीगढ़ :      चंडीगढ़ प्रशासन शिक्षा विभाग ने        सभी प्रधानाध्यापकों / प्रमुखों को निर्देश दिया जाता है कि वे कक्षा 1 से 8 तक के छात्रों को उनके व्यक्तिगत पर्यवेक्षण के तहत उनके संबंधित विद्यालयों के सत्र 2020-2021 के लिए कक्षा 1 से 8 तक की पाठ्य पुस्तकें वितरित करें, वितरण के बारे में निम्नलिखित दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए- —–

1. पुस्तकों का वितरण 8: 5: 2020 (शुक्रवार) से शुरू होगा और कक्षा 8 से शुरू किया जाएगा। वितरण का समय शनिवार और रविवार सहित प्रतिदिन सुबह 8:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक रहेगा किताबें वितरित की जाती हैं।

2. केवल एक सेक्शन के अभिभावकों को किताबें इकट्ठा करने के लिए बुलाया जाएगा।

3. वितरण के लिए दो वर्गों के बीच कम से कम घंटे का अंतर होना चाहिए।

4.सीओवीआईडी ​​-19 के बारे में सभी सावधानियां जैसे सैनिटाइजेशन, मास्क पहनना, सामाजिक भेद करना आदि का सख्ती से पालन किया जाना चाहिए।

5. कक्षा प्रभारी के अलावा अन्य प्रधानाध्यापक / विभागाध्यक्ष जीपीडी कर्मचारियों और अन्य शिक्षकों की भी सेवाएं लेंगे। इन सभी दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाना चाहिए। पुस्तकों का सुरक्षित और सुरक्षित वितरण करना, विद्वान प्रमुख की जिम्मेदारी होगी और इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।