कठूमर थाना क्षेत्र के ग्राम रेला में आपसी रंजिश के चलते परिवार जनों में चली गोली,एक महिला सहित 4 जने हुए घायल, तीन जनों को किया रेफर। एक की हालत नाजुक।
May 6th, 2020 | Post by :- | 74 Views

कठूमर, अलवर ( अशोक भारद्वाज):-

कठूमर थाना क्षेत्र के ग्राम रेला में खेत की रंजिश को लेकर परिवार जनों में आपस में गोली चल गई। और गोली लगने से 4 जने घायल हो गए। जिनमें तीन की हालत गंभीर होने पर अलवर रैफर कर दिया गया।
थानाधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि रेला निवासी प्रेम सिंह जाट व परिवार के ही परिवारजनों से आपस में खेतों को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है। कि मंगलवार सुबह दोनों पक्षों में बात चल रही थी कि गोली चल गई। जिसमें दिनेश पुत्र प्रेम सिंह, केदार पत्र धूपल, संता पत्नी प्रेम सिंह, प्रेम सिंह पुत्र भंबू निवासी रेला घायल हो गए जिनमें केदार को छोड़कर सभी को गंभीर हालत में अलवर रेफर कर दिया गया पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।