हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन्मदिन के उपलक्ष्य में मास्क ओर सैनिटाइजर बांटे व सभी को मुख्यमंत्री के जन्मदिन की शुभ कामनाएं दी।
May 5th, 2020 | Post by :- | 96 Views

कालका (चन्दरकान्त शर्मा)। आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिला मोर्चा व पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने मोरनी प्राथमिक स्वास्थ्यकेंद्र में सभी कर्मचारियों व मरीजों, पुलिस के सभी अधिकारियों का पुष्प वर्षा कर उनके द्वारा करोना महामारी के समय में जनहित के लिए किए जा रहे कार्य के लिए उन्हें सम्मानित किया व मरीजो व हस्पताल में मोजूद सभी को मास्क ओर सैनिटाइजर बांटे व सभी को मुख्यमंत्री के जन्मदिन की शुभ कामनाएं दी।
पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने कहा कि मनोहर लाल मुख्यमंत्री ने पिछले कार्यकाल में मुख्यमंत्री बनने पर प्रथम बार अपना जन्मदिन मोरनी में ही मांधना के स्कूल में बच्चों के साथ मनाया था । हमारे मुख्यमंत्री हमेशा ही अपना जन्मदिन गांव में जाकर व लोगों के साथ मनाना पसंद करते हैं परंतु इस बार लॉकडाउन होने के कारण वे ऐसा नहीं कर पाए।
उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की ओर उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की और कहा कि उनकी लोकहित नीतियों के कारण ही आज वे प्रदेश के दूसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं । लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए ओर कहा कि इस वायरस से केवल सामाजिक दूरी बनाकर ही बचा जा सकता है ,इसलिए लोगों को अति आवश्यक होने पर ही अपने घरों से बाहर निकलना चाहिए और अपने मुंह को मास्क या किसी कपड़े से ढककर ही बाहर निकलना चाहिए और घर पर भी साबुन या सैनिटाइजर से बार बार हाथ साफ करते रहना चाहिए ।
इस दौरान मोरनी मण्डल भाजपा से सुखबीर सिंह मण्डल अध्यक्ष, पवन धीमान शिवालिक विकास बोर्ड मेंबर, परमजीत सिंह महामंत्री, भूपेंद्र सिंह हथिया आईटी प्रमुख, माम चंद सरपंच मोरनी, महेन्द्र सिंह युवा मोर्चा अध्यक्ष, राजेन्द्र सिंह, हरदयाल सिंह , अमरीक सिंह, जगपाल सिंह, खेम सिंह, हर्ष धीमान, मनोज शर्मा(गोल्डी), व प्रिंस आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।