दादा – पोतों ने दिल खोलकर पीएम केयर फंड में किया दान
May 5th, 2020 | Post by :- | 57 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)कोरोना संकट की घड़ी में दिनोंदिन शहरवासियों के सहयोग से पीएम केयर फंड को मजबूती प्राप्त हो रही है जिसमें बच्चें भी अपने बचाये हुये पैसों को दान स्वरुप दे रहे हैं। देश के प्रति ऐसा ही जज्बा मंगलवार को देखने में मिला जब दादा और पोतों की जोड़ी ने प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद को लगभग सवा लाख रुपये भेंट किये जिसमें दो भाईयों – विनायक और विधान नारद की गुल्लक से आया 16 हजार 285 रुपये का दान सहारानीय रहा। सेक्टर 15 स्थित नारद भाईयों ने अपनी गुल्लक अरुण सूद को भेंट करने की इच्छा जताई जिस पर स्वयं सूद उनके घर पहुंचें। बच्चों ने बताया कि वे समाचारों के माध्यम से देश में कोरोना द्वारा पैदा हो रही स्थिति से अवगत हैं और स्थिति सुधारने में अपना आंशिक आर्थिक योगदान देना चाहते हैं। सूद भी बच्चों की देश के प्रति सर्मपण भावना से काफी प्रभावित दिखे। बच्चों की इस आहुति में उनके दादा वीरेन्द्र कुमार नारद ने भी उसी वक्त 1,11,111 रुपये पीएम केयर फंड में दान किये ।

छोटे बच्चो और बुजर्गो तक देश के प्रति इस भावना को अरुण सूद ने सराहा और पीएम केयर फंड में दान करने वालों को आभार व्यक्त किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।