मुहिम के तहत 14 हजार मास्क बांट चुुका जिला युवा विकास संगठन
May 5th, 2020 | Post by :- | 32 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत मुल्तानी )

जिला युवा विकास संगठन द्वारा चलाई जा रही मुहिम “करोना निश्चित होगा परास्त- जब हर चेहरे पर होगा मास्क” के अंतर्गत आज साहा क्षेत्र के अनेक गांवों में संगठन प्रधान व राष्ट्रीय युवा पुरस्कार से सम्मानित तरुण कौशल तथा खंड संगठन सचिव सरपंच संदीप सैनी पसियाला, खंड प्रधान पंकज छाबड़ा के नेतृत्व 1050 मास्क वितरित किए गए । गांव तेपला संगठन प्रवक्ता राजेश कुमार की अगुवाई में 150 मास्क, गांव नगला चट्टान में सरपंच राम सिंह की अगुआई में 150 मास्क, बीहटा में संगठन उपप्रधान रविंद्र कुमार बीहटा व खंड संरक्षक सरपंच नवीन चौहान के नेतृत्व में 300 मास्क, देवेंद्र ढकोला की अगुवाई में गांव ढकोला मे 100 मास्क तथा गांव नाहोनी में संगठन वरिष्ठ सदस्य शामलाल अगुवाई में 200 मास्क तथा गोकलगढ़ में पूर्व सरपंच प्रदीप शर्मा की अगुवाई में 150 मास्क वितरित किए गए।

संगठन प्रधान तरुण कौशल ने कहा कि कोविड महामारी में सरकार द्वारा हरियाणा में मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है तथा संगठन शुरू से ही लोगों को मास की उपयोगिता के बारे में अवगत करा रहा है अभी तक संगठन द्वारा जिला अंबाला के विभिन्न क्षेत्रों में 14000 मास्क वितरित किए जा चुके हैं क्योंकि मास्क पहनकर हम लोग ना केवल स्वयं का बचाव कर सकते हैं बल्कि दूसरे लोगों का बचाव भी सुनिश्चित करते हैं उन्होंने कहा कि करोना महामारी से बचने के लिए हमें सोशल डिस्टेंस मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करना चाहिए तथा जब जरूरत हो तभी ही घर से बाहर निकलना चाहिये । तथा संगठन निरंतर प्रयासरत है कि लोग मास्क ,सोशल डिस्टेंस, सैनिटाइजर की उपयोगिता को अपने जीवन में लाएं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।