शिव सेना हिन्द ने करोना योद्धाओ को मोमेंटो देकर व सरोपा पहनाकर सम्मानित किया-शैलजा ठाकुर।
May 5th, 2020 | Post by :- | 242 Views

कालका (चन्दरकान्त शर्मा) । शिव सेना हिन्द की राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलजा ठाकुर ने कहा कि चाहे पुलिस अधिकारी हो या सिपाही, डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ, या हमारे सफाई कर्मी भाई बहन इस वैश्विक करोंना रूपी महामारी के खिलाफ जंग में दिन-रात मैदान में जुटे हुए हैं। ये सभी करोंना योद्धा इस जंग में अपनी आधिकारिक ड्यूटी तो निभा ही रहें हैं। बल्कि अपनी जेब से भी भूखे लोगों को भोजन व राशन की मदद करके सामाजिक दायित्वों को भी निभा रहे हैं। हमारा भी इन करोंना योद्धाओं के प्रति कुछ कर्तव्य बनता है कि ऐसे बुरे दौर में कम से कम हम इन करोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाने का काम तो कर ही सकते हैं।

शिव सेना हिन्द की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलजा ठाकुर ने अपनी टीम के साथ करोंना के ख़िलाफ़ मैदान में डटे हुए योद्धाओं को मोमेंटो देकर व सरोपा पहनाकर सम्मानित किया। जिनमें ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज रामकुमार जी व उनकी पूरी टीम, सब इंस्पेक्टर मीनाक्षी जी व उनकी पूरी टीम, एस.एम.ओ. सिविल हॉस्पिटल कालका धर्मेन्द्र जी व उनकी टीम तथा एमसीडी कालका से गाँधी जी व उनकी समस्त सफाईकर्मी टीम को सम्मानित किया व सभी के लिये अच्छे स्वास्थ्य की कालका महामाई से कामना की।

इस मौके पर अनिल भल्ला, ज्योति बाली, सुनीता शर्मा आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।