आपसी तालमेल के साथ कोरोना संक्रमण को रोकने में मिलेगी सफलता:-गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज।
May 5th, 2020 | Post by :- | 40 Views

अम्बाला (अशोक शर्मा): हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि समूचा विश्व कोरोना महामारी के बुरे दौर से गुजर रहा हैं। हम भी इससे अछूते नहीं हैं। केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए भरपूर प्रयास जारी हैं। सरकार द्वारा जारी हिदायतों की पालना प्राथमिकता के आधार पर होती रहनी चाहिए, तभी हम कोरोना के संक्रमण को रोकने में कामयाब हो सकेगें। विज ने कहा कि सामाजिक दूरी, मास्क इत्यादि का उपयोग और स्वयं की सफाई निरन्तरता में जारी रखना अति अनिवार्य हैं। सरकार और प्रशासनिक अमला आमजन के लिए जागरूकता अभियान भी चलाएं हुए हैं। लोगों को चाहिए कि वे स्वयं भी जागरूक बने और ओरों को भी जागरूक करते रहें।
विज ने आगे कहा कि प्रयासों की निरन्तरता में संक्रमण को फैलने से रोकने का काम जारी हैं। किसी भी प्रदेशवासी को घबराने और विचलित होने की जरूरत नहीं। संयम के साथ सहयोग के संकल्प को मजबूती से आगे बढ़ाते हुए सरकार व प्रशासन का सहयोग करते रहें। हमारे आपसी तालमेल के साथ ही कोरोना को हराने में सफलता मिलेगी। सरकार और प्रशासन के साथ-साथ समाज सेवी संस्थाओं का भी यह सामाजिक दायित्व बन जाता हैं कि वे सरकार का भरपूर सहयोग करते रहें। उन्होंने फ्रंट-फुट पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहें कोरोना योद्घाओं की सराहना करते हुए कहा कि सभी लोग आपसी समन्व्य के साथ काम कर रहें हैं। इसे निरन्तरता में जारी रखने की जरूरत हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।