बद्दी को एक और झटका, विनर निपन्न उद्योग का कर्मचारी भी पंजाब में पाया गया कोरोना संक्रमित
May 5th, 2020 | Post by :- | 42 Views


– बद्दी में हाऊसिंग बोर्ड फेस 1 में उक्त व्यक्ति का मकान को सील…

बद्दी ! हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी से अपने अपने राज्य लौटे लोगों में लगातार दूसरे दिन एक और नया मामला सामने गया है। बद्दी के विनर निपन्न उद्योग में कार्यरत एक कर्मचारी पंजाब के तलवाड़ा में कोरोना पॉजीटिव पाया गया है।
गौरतलब है की बद्दी के झाड़माजरी में महिला होस्टल में रहने वाली महिला के पंजाब के गुरदासपुर में कारोना पॉजीटिव आने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि लगातार दूसरे दिन एक और नया मामला सामने आने के बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। बताया जा रहा है कि बद्दी के विनर निपन्न उद्योग में कार्यरत एक कर्मचारी पंजाब के तलवाड़ा में कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। मामला सामने आने के बाद नालागढ़ प्रशासन ने हाऊसिंग बोर्ड बद्दी में उक्त व्यक्ति के किराए के मकान को सील कर दिया है।
बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति 29 अप्रैल को बद्दी से अपने घर पंजाब के तलवाड़ा गया था। हालांकि वह तबसे अपने घर में ही रह रहा था। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि वह पंजाब में कोरोना संक्रमित हुआ है या फिर कहीं अन्य जगह। प्रशासन अब उसकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाल रहा है। उक्त व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों पता किया जा रहा है।
एसडीएम प्रशांत देष्टा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उस मकान को सील कर दिया गया है जहां पर वह बद्दी में रह रहा था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।