प्रयास समाज सेवा संस्थान ने 115 परिवारों को राशन किट वितरित की।
May 5th, 2020 | Post by :- | 46 Views

बराड़ा:(जयबीर राणा थंबड़)
आज प्रयास समाज सेवा संस्थान ने अपनी मुहिम ‘कोई भी भूखा ना सोए’ के तहत बराड़ा क्षेत्र में 115 जरूरतमंद परिवारों को राशन किट वितरित की। प्रयास संस्था के उपप्रधान कुलदीप गुप्ता व वरिष्ठ सदस्य जगबीर राणा ने बताया की प्रयास संस्था जब से लॉकडाऊन हुआ है क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को कच्चा राशन किट वितरित कर रही है एवं साथ ही जहां पका हुआ खाना देने की जरूरत है वहां पर पक्का खाना भी वितरित कर रही है,
इस मौके पर डीएसपी बराड़ा श्री राज सिंह जी विशेष रुप से मौजुद रहे।इस मौके पर डीएसपी बराडा ने कुछ जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया और उसके बाद प्रयास के वालंटियर साथियों ने बाकी राशन किट जरूरतमंद लोगों को जाकर वितरित की।आपदा की इस घड़ी में प्रयास संस्था अभी तक 305 जरूरतमंद परिवारों को कच्चा राशन उपलब्ध करवा चुकी है और भविष्य में भी प्रयास संस्था क्षेत्र में किसी भी जरूरतमंद के लिए की मदद के लिए संकल्पबध है इस मौके पर डीएसपी बराडा राज सिंह जी ने प्रयास संस्था की प्रसंशा की व कहा कि आपदा की इस घड़ी में प्रयास संस्था के द्वारा निस्वार्थ भाव से किए गए कार्य बहुत सराहनीय हैं,कोविड 19 के दौरान प्रयास द्वारा किये गये कार्यों को समाज हमेशा याद रखेगा,उन्होने कहा की आज लोगों को सोशल डिस्टेंस के लिये ज्यादा से ज्यादा जागरूक होना चहिये सोशल डिस्टेंस से ही हम कोरोना के खिलाफ जंग जीत सकते हैं,इस मौके पर प्रयास कोर्डीनेटर इन्दु विज ने भी अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में स्लम एरिया में बच्चों को जूस वितरित किया।
इस मौके पर प्रयास प्रधान विशाल सिंगला, महासचिव सुनील जैन, के एल सैनी, दिनेश मंगला,अक्षय गर्ग,दिनेश शर्मा,अक्षय राणा, हर्ष तायल शुभम कुमार,सुरीन्द्र गुप्ता, नमन गर्ग, प्रेरित जैन, चरण मुल्तानी व रामकुमार उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।