शहीदों के अद्भ्य साहस और बलिदान को कभी भुलाया नही जा सकता :प्रवीन हुड्डा
May 5th, 2020 | Post by :- | 143 Views

 

न्यूज़ अरुण वर्मा

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच एनकाउंटर में 21 राष्ट्रीय रायफल्स के कमांडिंग कर्नल ऑफिसर आशुतोष शर्मा, मेजर अनुज सूद समेत पांच लोग शहीद हो गए हैं. जिनमें मेजर अनुज सूद कालका क्षेत्र के अमरावती से सम्बन्ध रखता था ओर आज उनका पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपट कर उनके अमरावती स्थित घर पहुंचा था इस भावुक अवसर पर समाजसेवी प्रवीन हुड्डा ने शहीद मेजर अनुज सूद सिंह के घर जा कर उनकी प्रतिमा पर फूल चढ़ा श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रवीन हुड्डा ने कहा कि
उनकी वीरता और बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा. उन्होंने अत्यंत समर्पण के साथ राष्ट्र की सेवा की और हमारे नागरिकों की रक्षा के लिए अथक परिश्रम किया ओर पूरे देश के साथ साथ हमारे कालका क्षेत्र को भी देश भर में एक अलग पहचान दी है। उनके परिवारों और दोस्तों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं।
हमारे सभी जवानों ने आंतकियों से लड़ने में अदम्य साहस का परिचय दिया है. उनका यह बलिदान और साहस कभी भुलाया नहीं जा सकता है।प्रवीन हुड्डा ने कहा कि मैं शहीद के पत्नी बच्चों सहित उनके माता पिता का भी बहुत आभारी हूँ जो अपने जिगर के टुकड़े को देश की रक्षा करने के लिए सरहद पर भेजते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।