शराब की बिक्री को तुरंत प्रभाव से रोकने के लिए प्रधानमंत्री को पूनम अंकुर छाबड़ा ने भेजा ज्ञापन
May 4th, 2020 | Post by :- | 44 Views

जयपुर, ( सुरेन्द्र कुमार सोनी )    ।        देश प्रदेश में कोरोना कहर का प्रकोप जारी है और इसके चलते देश मे लॉक डॉउन चल रहा है और बस एक ही नारा चारों ओर है सोशल डिस्टेंसिंग घर में रहें और इस बीच सरकार ने अचानक शराब की दुकानें खोलने और बिक्री करने के आदेश दिए तो पूरे देश सहित राजस्थान में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ गई और संक्रमण का खतरा चारों ओर मंडराने लगा है।

सम्पूर्ण शराब बंदी आंदोलन जस्टिस फ़ॉर छाबड़ा जी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम अंकुर छाबड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र भेज कर तुंरन्त प्रभाव से शराब की बिक्री पर रोक लगाने की मांग करते कहा की देश प्रदेश में कोरोना का कहर थम नही रहा है जनता परेशान और त्रस्त है ऐसे में शराब की बिक्री की छूट देना जले पर नमक छिड़कने जैसा है। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां तो उड़ेगी साथ ही महिलाओं पर घरेलू हिंसा बढ़ेगी और शराबी इधर-उधर भटक कर सभी नियमों की धज्जियां उड़ा देंगे अतः शराब के साथ साथ सभी प्रकार के नशे की बिक्री को सख्ती से रोके और लोगो को नशे से दूर रहने को प्रेरित करे न की नशे की उपलब्धता सहज बनाये।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।