विनोद शर्मा की टीम ने लोगों को बांटे सेनिटाइजर।
May 4th, 2020 | Post by :- | 32 Views

अंबाला:(अशोक शर्मा)
अंबाला में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है तो वहीं दूसरी तरह अंबाला शहर के लोगों को कोरोना रुपी महामारी से बचाने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में जब से लॉक डाउन हुआ है तब से लगातार अंबाला शहर के अर्बन व ग्रामीण एरिया में सेनिटाइजेशन का काम जारी है और तीन मशीनों की मदद से छिड़काव किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ विनोद शर्मा के पीए नरेश सहगल की अध्यक्षता में टीम ने सोमवार को ग्रामीण एरिया में सेनिटाइजेशन किया और लोगों को सेनिटाइजर वितरित किए। सोमवार को विनोद शर्मा के दिशा निर्देश पर टीम ने गांव मटेहडी जट्टा व मोखा माजरा में सेनेटाइजर किया और घर घर जाकर लोगों को सेनेटाइजर की बोलतें वितरित की।
नरेश सहगल ने बताया कि विनोद शर्मा ने स्पष्ट आदेश किए हुए हैं कि अंबाला शहर की जनता को किसी तरह की कोई प्रोब्लम नहीं आनी चाहिए। अंबाला शहर की जनता को जिस भी सामान की जरूरत है वह तुरंत उपलब्ध करवाई जाएगी। ये ही कारण है कि अब लोगों से सेनिटाइजर भी उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि विनोद शर्मा ने निर्देश दिए हैं कि फिर से अर्बन एरिया में छिड़काव किया जाए और जल्द ही दोबारा यहां पर भी छिड़काव शुरू कर दिया जाएगा। इस अवसर पर सुरजा सिंह, महेंद्र कौर पूर्व सरपंच, मेहरचंद, ऋषिपाल आदि मौजूद रहे।  

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।