राजस्थान राज्य एलएचवी/एएनएम एसोसिएशन ने महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के साथ हुई मार पीट के दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु जिला कलक्टर व मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को सौंपा ज्ञापन।
May 4th, 2020 | Post by :- | 439 Views

बीकानेर,(मनीष)। राजस्थान राज्य एलएचवी/एएनएम एसोसिएशन की ओर से आज महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के साथ हुई मार पीट करने के दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) एएच गौरी को जिला कलक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा गया।इसके अलावा एसोसिएशन  द्वारा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को भी ज्ञापन सौंपा गया।राजस्थान राज्य एलएचवी/एएनएम एसोसिएशन की जिला अध्य्क्ष कमला ने कहा कि 2 अप्रैल को खोखराना गाँव के क़ुरण्टाइन सेन्टर में महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता के साथ दुर्व्यवहार व मारपीट हुई,जिसकी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी आज तक दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। तथा कल एक महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता निर्मला देवी को भी पत्थरों से चोट पहुंचाई गई। उन्होंने कहा कि ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में काम कर रही महिला स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं तथा ऐसी कोई घटना हो तो दोषियों पर तुरंत कार्यवाही कर उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। जिससे कि सभी महिला स्वास्थ्य कर्मी बिना डरे अपनी ड्यूटी व जनता की सेवा कर सके।ज्ञापन देने वालों में राजस्थान राज्य एलएचवी/एएनएम एसोसिएशन की जिला अध्य्क्ष कमला, ममता,सुमन, प्रीति,निर्मला आदि शामिल रही।

 

 

 

 

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।