करोड़ रुपए के करीब 688 ग्राम हेरोइन बरामद, तीन नशा तस्कर काबू, तस्करी मे प्रयुक्त कैन्टर भी जब्त
May 4th, 2020 | Post by :- | 29 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।   हरियाणा पुलिस ने नशे के कारोबार पर रोकथाम लगाते हुए कैन्टर मे सवार तीन व्यक्तियों को फतेहाबाद जिला से काबू कर उनके कब्जे से 688 ग्राम हेरोइन बरामद कर सफलता हासिल की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राकेश उर्फ कालु निवासी माखुसुरानी, विजय निवासी डिग मंडी व तीसरे आरोपी की पहचान रघुवीर सिह निवासी गांव बोदीवाली के रुप मे हुई है। जब्त की गई हेरोइन की कीमत करोड़ रुपए के करीब बताई गई है।

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम नैशनल हाईवे नजदीक टी प्वाईट मोहम्दपुर रोही रोङ पर नाकाबंदी कर चैकिंग कर रहे थे। उसी दौरान हिसार की तरफ से आ रही एक कैन्टर को चैकिंग के लिए रुकवाया जिसमे तीन लोग सवार थे। पुछताछ करने पर कैन्टर मे बैठे तीनो व्यक्ति कोई सन्तोषजनक जवाब नही दे सके। पुलिस ने शक के आधार पर उनकी तलाशी लेने पर तीनों के कब्जे से 688 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुछताछ पर आरोपियो ने बताया यह हेरोइन हम कैस्वपुर मन्डी दिल्ली से रोहीत नाम के लङके से लेकर आये थे। पुलिस ने आज तीनों आरोपियों को कोर्ट मे पेश किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।