जंडियाला गुरु के बाजार कश्मीरियों में खरीदारों की
May 4th, 2020 | Post by :- | 186 Views

जंडियाला गुरु के बज़ार कश्मीरियों में लोगों की खरीदारी के लिए लगी भीड़ ,पुलिस ने आकर खदेड़ा ,कइयों ने पुलिस कर्मी के साथ की बदतमीजी ।

जंडियाला गुरु, ( कुलजीत सिंह )      ।                 क्रोना से संक्रमित लोगों की अमृतसर जिले में लगातार संख्या बढ़ती जा रही है। सेहत विभाग ,जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा क्रोना संक्रमण को रोकने और कर्फ्यू लोकडौन की पालना कराने के लिए लगातार गश्त की जा रही है ।इसलिए कि क्रोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग जीती जा सके और लोगों को संक्रिमत होने से बचाया जा सके ।लेकिन बावजूद इसके लोग क्रोना संक्रमण के खतरे से नही डरते जिसकी मिसाल जंडियाला गुरु कर बाजार कश्मिरिया में देखने को मिली जहाँ पर आज सुबह जब पुलिस पार्टी बाजार के भीड़ हटाने को पहुंची तो कुछ लोग पुलिस कर्मियों के साथ उलझ पड़े ।

पुलिस चौकी इंचार्ज जंडियाला गुरु ए एस आई चरण सिंह का कहना है कि कोविड 19 लोकडौन की पालना कराने के लिए पुलिस पार्टी हर रोज़ गश्त करती है अगर कोई दुकानदार या व्यक्ति कर्फ्यू लॉकडौन की उल्लंघना करता है तो।उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।