9 संगीन वारदातों को अंजाम देने वाले, वांछित आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर भेजा जेल|
May 4th, 2020 | Post by :- | 43 Views

हसनपुर पलवल ( मुकेश वशिष्ट ) :-  होड़ल की अपराध जांच शाखा पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है जिसने हरियाणा, यूपी व राजस्थान में लूट, गैंगेस्टर एक्ट, अवैध हथियार व जानलेवा हमला करने जैसी 9 संगीन वारदातों को अंजाम दिया हुआ है। आरोपी लूट व अवैध हथियार वाले दो मामलों में गिरफ्तार भी हो चुका है, लेकिन जमानत पर रिहा चल रहा था। कई मामलों में आरोपी को भगौड़ा करार भी दिया हुआ था। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

होडल सीआईए प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि कोट गांव के समीप एक व्यक्ति अवैध हथियार सहित मौजूद है जो किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से देशी कट्टा बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मुमताज निवासी गांव आलीमेव बताया।

गहन जांच में पाया गया कि आरोपी हरियाणा में वर्ष 2007 में एक मामले में पुलिस हिरासत से फरार होने के मामले में भगौड़ा करार दिया हुआ था। आरोपी वर्ष 2002 में जानलेवा हमला करने, वर्ष 2007 में दो लूट, वर्ष 2002 में अवैध हथियार, यूपी में वर्ष 2017 में दो लूट, वर्ष 2018 में लूट व गैंगेस्टर एक्ट में वांछित, राजस्थान में वर्ष 2007 में लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रखा है। पुलिस ने आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।