लॉक डाउन के अंदर डीजल-पेट्रोल के रेट बढ़ा दिए का किया विरोध-बलवान ठाकुर।
May 4th, 2020 | Post by :- | 183 Views

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) हरियाणा सरकार के इस फैसले का विरोध करती है की जो इस मुसीबत की घड़ी में लॉक डाउन के अंदर डीजल-पेट्रोल के रेट बढ़ा दिए गए हैं।

जो कि विश्व स्तर पर रेट बहुत ज्यादा कम हो चुके हैं और हमारी सरकारें बढ़ा रही है। जिसका असर खाने-पीने फल-सब्जियां महंगी हो गई दाल रोटी खाना भी मुश्किल हो गया है। सरकार इस लॉक डाउन में बहुत बुरी तरह फेल हो चुकी है। सरकार को इस मुसीबत की घड़ी में जनता का ख्याल रखना चाहिए कोई अच्छा पैकेज देना चाहिए ना की चोर लुटेरों जेसे बड़े-बड़े बिजनेसमैन लोगो के लोन माफ करने चाहिए। इन्होंने जो भगौड़े हिंदुस्तान को लूटने वाले थे कई हजार करोड़ों के उनके लोन माफ कर दिए। जो के किसानों के लोन माफ होने चाहिए था। जो हमारे अन्नदाता है ऐसी स्थिति पैदा हो गई है हिंदुस्तान में मानो जेसे अमरजंसी लगी हो और मंत्री, एमएलए, एमपी सभी लूटकसुट कर रहे हैं। जनता के पैसे पर ऐश कर रहे हैं चोरों का कर्जा माफ कर रहे हैं।

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) इसका कड़ा विरोध करती है लॉक डाउन खुलने पर हर जिले में ज्ञापन दिए जाएंगे। यह शब्द राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) के राष्ट्रीय सचिव बलवान ठाकुर ने कालका अनाज मंडी में गौ को चारा खिलाते वक्त मीडिया से मिले और उन्हें बताया के हरियाणा डूब रहा है सरकार की नाकामी से।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।