जंडियाला गुरु के राधास्वामी डेरे में एकान्तवास किये गए श्रद्धालुओं के लिए हल्का विधायक जंडियाला गुरु ने फल औऱ खाने पीने का सामान भेजा
May 4th, 2020 | Post by :- | 148 Views

जंडियाला गुरु, ( कुलजीत सिंह )      ।                 जंडियाला गुरु के राधास्वामी डेरे में एकान्तवास किये गए श्रद्धालुओं के लिए हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंदर सिंह डैनी ने फल,जूस ,मिनरल वाटर व अन्य खाने पीने का सामान भेजा ।

इस मौके पर हल्का विधायक के पी ए जसविंदर सिंह ने कहा कि इस कोविड 19 म्हांमारी के चलते हल्का विधायक द्वारा पूरे हल्के में हर संभव जरुरतमन्द की मदद की जा रहा है ।उन्होंने ने कहा  लॉकडौन के चलते  लोगों को  आर्थिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ रहा। लोंगो को अपील करते हुए उन्होंने कहा कि हल्का विधायक ऐसे समय मे हर जरुरतमन्द लोगों के साथ और किसी को कोई मुश्किल नही आने दी जाएगी ।इस मौके पर सुखदेव सिंह ,चरनजीत सिंह टीटो ,कृष्णा व अन्य हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।