कोरोना संकट के चलते ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक इंचार्ज व उनकी टीम को किया सम्मानित
May 3rd, 2020 | Post by :- | 403 Views
कालका, ( रोहित शर्मा )    ।      देश में कोरोना के बिगड़ते हालातों को नियंत्रण में लाने के लिए जहां सरकार द्वारा देशभर में 17 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है।
लॉकडाउन को मुस्तैदी से अमल में लाने के लिए देशभर के पुलिस जवान इस वैश्विक महामारी से लोगों को बचाने के लिए खुद की जान की परवाह किये बिना लोगों पर नियंत्रण और हालात को व्यवस्थित करने के लिए पूरी तरह मुस्तैद हैं। उनमें से ही एक नाम है रामकुमार ट्रैफिक इंचार्ज कालका जो अपनी टीम के साथ दिन-रात अपने कार्य को निष्ठा पूर्वक निभा रहे है। जिसके लिए ट्रैफिक इंचार्ज व उनकी समस्त टीम को रविवार को ब्राह्मण सभा द्वारा मंत्रोच्चारण करते हुए शोल और फूल भेंट कर सम्मानित किया गया और उनकी लंबी उम्र की कामना की गई।
इस अवसर पर विवेक गौतम, प्रदीप शर्मा, संजू शर्मा, अनिल सूद, सुरेंद्र सैनी, महेश शर्मा (टिंकू) सहित राजेश कुमार मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।